कुल्लू में तीन किलो 244 ग्राम चरस की बड़ी खेप समेत दो युवक गिरफ्तार

Spread the love

42 Kg Charas Seized One Arrested By Kullu Police - कुल्लू पुलिस की बड़ी  कार्रवाई, 42 किलो चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार - Amar Ujala Hindi News Liveकुल्लू पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेडे अभियान में एक और सफलता हांसिल की है। कुल्लू पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा के द्वारा भल्याणी (लग घाटी) इलाके में औचक नाकाबंदी के दौरान क टाटा सूमो से 3 किलो 244 ग्राम चरस बरामद हुई है। यह सफलता टीम को उस समय मिली जब उक्त स्थान पर चैकिंग चल रही थी।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब कार की चैकिंग की तो उसमे सवार तीन युवक पुलिस को देखकर संदिग्ध हरकतें करने लगे पुलिस ने शक के आधार पर गाड़ी की चैंकिग की तो उक्त चरस बरामद की गई। मौके पर दो आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान रमेश चन्द (35) पुत्र राजू राम निवासी गांव कुंगडी डाकघर शिल्ह व रमन पुत्र (22) नंत राम निवासी गॉव द्रुण,डाकघर रोपा तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। चरस की खेप कहां से लेकर आ रहे थे और कहां लेकर जा रहे थे, पुलिस इसकी भी तहकीकात करने में जुट गई है।

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक