कांगड़ा: पूर्व उपप्रधान समेत परिवार को मारने की साजिश, कुएं में मिलाया जहरीला पदार्थ

Spread the love

kangra news crime himachal

कांगड़ा जिले के पुलिस चौकी गंगथ के तहत गांव गंगथ में एक कुएं में जहरीला पदार्थ मिला कर पूर्व पंचायत उपप्रधान को परिवार सहित मारने की साजिश रची गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार पंचायत के पूर्व उपप्रधान कुलदीप सिंह ने पुलिस में शिकायत की है कि उनके घर के पास बने कुएं में किसी ने जहरीला पदार्थ मिलाकर उन्हें और उनके परिवार को मारने की साजिश रची है।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब कुलदीप सिंह के परिवार वालों ने इस पानी को पी लिया तो उन्‍हें पानी में दुर्गंध आई। इस पर उन्‍हें पानी प्रदूषित होने का शक हुआ और जब वो कुएं की जांच करने गए तो कुएं में जहरीले पदार्थ की दो खाली बोतलें गिरी देखीं और एक खाली बोतल बाहर भी पड़ी मिली। पानी के जहरीला होने और उसके सेवन से पूरे परिवार की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्‍हें तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

कुलदीप सिंह, रजनी देवी और पूर्णिमा को डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल टांडा में शिफ्ट किया गया है, जबकि संदीप की हालत ठीक बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर मुआयना किया है।

वहीं सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने मीडिया को बताया कुएं में जहरीला पदार्थ मिलाने के मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। जहरीला पानी पीने के कारण कुलदीप समेत उनके परिवार के पांच लोगों का उपचार चल रहा है, जिनमें दो लोगों की हालत ठीक है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक