कसौली के गुसान गांव में दिलजीत दोसांझ और अर्जुन रामपाल की बालीवुड फ‍िल्‍म की शूटिंग

Spread the love

कसौली के गुसान गांव में फ‍िल्‍म की शूटिंग के बाद अभिनेता अर्जुन रामपाल व अन्‍य।

पर्यटन नगरी कसौली में किम्मूघाट-दोची रोड पर गुसान गांव में एक मकान में बालीवुड फिल्म की शूटिंग के दौरान विवाह के दृश्य फिल्माए गए। दिलजीत दोसांझ व अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में है। फिल्म की कहानी को गोपनीय रखा गया है। मकान को टेंट व फूलों की लडिय़ों से सजाया गया था। दिन में 11 बजे के बाद अभिनेता के पहुंचने पर शूटिंग शुरू हुई। सड़क पर लाल बत्ती लगी जिप्सी व अंबेसडर गाड़ी सहित शूटिंग यूनिट की गाडिय़ों का काफिला गुजरा। अर्जुन रामपाल विवाह में हिस्सा लेने पहुंचे। शूटिंग देखने के लिए दोची रोड पर लोगों की भीड़ लगी रही। किसी को भी फोटो खींचने व वीडियो बनाने नहीं दिया गया। सुरक्षा कर्मियों ने किसी को भी अभिनेता तक पहुंचने नहीं दिया। शाम छह बजे शूटिंग खत्म हुई। इसके बाद अर्जुन रामपाल ने कुछ प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाए और चंड़ीगढ़ लौट गए।

जुलाई 2005 में बालीवुड फिल्म यकीन की शूटिंग के लिए भी अर्जुन रामपाल सोलन आए थे। उनके साथ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी थीं। दोनों पर बड़ोग रेलवे स्टेशन पर दृश्य फिल्माए गए थे।

प्रदेश की वादियों जल्द ही लाइट, कैमरा व एक्शन गूंजेगा। बालीवुड स्टार अभिषेक बच्चन धर्मशाला आ रहे हैं जबकि अर्जुन कपूर पर्यटन नगरी मनाली आएंगे। दोनों बड़े स्टार कलाकार अप्रैल के पहले सप्ताह  हिमाचल पहुंच रहे हैं। हालांकि सीरियल को लेकर शूटिंग के क्रम चला हुआ है लेकिन लंबे अरसे से बड़ी यूनिटों  ने हिमाचल के रुख नहीं किया है। मनाली के पर्यटन स्थल बर्फ से लदे हुए है। साथ ही अटल टनल के बनने से लाहुल पहुंचना आसान हुआ है। प्रदेश के फिल्म कोआर्डिनेटर अनिल कायस्ता ने बताया कि अभिषेक बच्चन अप्रैल के पहले सप्ताह हिमाचल आ रहे हैं। अभिषेक बच्चन धर्मशाला में होने वाली हिंदी फिल्म की शूटिंग में भाग लेंगे। 25 मार्च से डलहौजी में टीवी सीरियल छोटी सरदारनी की शूटिंग होगी। स्थानीय कोआर्डिनेटर रमेश रजनू ने बताया कि अर्जुन कपूर अप्रैल के पहले सप्ताह मनाली आ रहे हैं। यूनिट ने मनाली, सोलंगनाला, कोठी व सिस्सू साइट चिह्नित की है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक