कलयुगी बेटे ने बाप को गले में रस्सी डालकर बेरहमी से मारा

Spread the love

लांगणा पंचायत के क्योना गांव में कलयुगी बेटे के द्वारा बाप को जान से मारने का मामला सामने आया है। बेरहम बेटे ने दरिंदगी की सारी हदों को पार करते हुए बाप के गले रस्सी डालकर उसे जमीन पर घसीटा। इस मारपीट में पीडि़त को काफी चोटें आई हैं।

लांगणा पंचायत के क्योना गांव में कलयुगी बेटे की करतूत से सहमा हुआ है। बाप का कहना है कि उसका बेटा पहले भी उसे जान सक मारने की कोशिश कर चुका है। जिसकी उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है। पीडि़त घनश्याम दास ने बताया की वह दो नौकरियां करके लगभग दो माह पहले ही रिटायर होकर घर आए हैं। घनश्याम ने बताया कि बेटे के द्वारा किए गए हमले से बहुत डरा हुआ हूं। पुलिस प्रशासन इसे पकड़ कर ले जाए या फिर मेरा कहीं और रहने का इंतजाम कर दे। पीडि़त के छोटे भाई ने बताया कि वह उन्हें भी कई बार मारने की धमकियां दे चुका है।

स्थानीय लोगों व परिवार वालों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस के ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं थाना प्रभारी जोगिंदर नगर संदीप शर्मा ने बताया कि इस घटना के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक