कमरे में सो रहे परिवार पर अचानक गिरा मकान, मां सहित 9 साल के बेटे की मौत

Spread the love

नादौन थाना के रंगस के न्याटी गांव में रविवार रात 11 बजे के करीब कच्चा मकान गिरने से दबकर मां-बेटे की मौत हो गई है। हादसे में पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि रविवार रात को अचानक से मकान जमींदोज हो गया, जिससे एक ही कमरे में सो रहे पति-पत्नी और उनके बेटे मलबे के नीचे आ गए। मां तथा बेटे की दर्दनाक मौत से क्षेत्र में शोक की लहर हैं। 

कमरे में सो रहे 3 लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। वही एक व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों का जमघट लग गया। घायल का हमीरपुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया गया है, जबकि मां तथा बेटे के शव अस्पताल के शव गृह में रखे गए हैं।

मृतक की पहचान 35 वर्षीय महिला मीना देवी तथा उसका 9 वर्षीय बेटा सक्षम बच्चे सक्षम की मौत हो गई है। इस दुखद हादसे के बाद घटनास्थल पर लोग एकत्रित हुए तथा मकान के मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर 2  को मृत घोषित कर दिया गया। 

 पुलिस को दिए बयान में हादसे में घायल हुए व्यक्ति विरेंद्र ने कहा है कि वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कमरे में रात को सो रहे थे तो अचानक कुछ आवाज आई। उन्होंने बेटे और पत्नी के साथ बाहर निकलने का प्रयास किया लेकिन साथ लगती दीवार उन पर आ गिरी। किसी तरह से वीरेंद्र बच गए लेकिन उनके पत्नी और बेटा दीवार के नीचे दब गए। 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक