कबाड़ की दुकान करने वाले से देसी कट्टा और अफीम बरामद

Spread the love

सुंदरनगर (मंडी)। चोर की निशानदेही पर सलापड़ में कबाड़ की दुकान की तलाशी लेते वक्‍त पुलिस ने एक देसी कट्टा और 18 ग्राम अफीम बरामद की है। पुलिस ने कबाड़ की दुकान चलाने वाले दोनों भाइयों को गिरफतार कर लिया है। इन दोनों ने पुलिस को देख भागने की कोशिश की थी।  आर्म्‍स और एनडीपीएस एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इससे पहले कांगड़ा में भी हथियार और नशे का सामान बरामद हो चुका है।

मंडी पुलिस से मिली जानकारी के निरीक्षक जसवीर सिंह थाना सुंदरनगर टीम एक चोरी की दर्ज शिकायत के मामले में आरोपी की निशानदेही पर सलापड में संजय कुमार पुत्र राम चन्द की कबाड़ की दुकान की तलाशी लेने पहुंचे। जब पुलिस कबाड़ दुकान पर पहुंची तो दुकान मालिक संजय अपने भाई राकेश के साथ  दुकान पर मौजूद था। राकेश पुलिस को देखकर भाग गया तथा संजय कुमार भी भागने की कोशिश करने लगा जिसे पुलिस टीम ने दुकान के बाहर सड़क पर काबू किया गया तथा दुकान के पास लाया गया और गवाहों की मौजूदगी में कबाड़ दुकान की तलाशी ली गई। दौराने तलाशी संजय कुमार की कबाड़ दुकान में लोहे के रैक पर तलाई के ऊपर रखे एक बैग के एक जेब अंदर से 15.19 ग्राम अफीम तथा दूसरी जेब से एक अवैध  देसी कट्टा लोहा बरामद हुआ।

18 ND & PS  Act  व 25 Arms Act के तहत थाना सुंदरनगर में केस पंजीकृत किया गया है। आरोपियों का गिरफतार कर पुलिस आगे की जांच कर रही है।
सागर, एएसपी मंडी

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक