कण्डाघाट में कोविड-19 को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित

Spread the love

उपमण्डलाधिकारी कण्डाघाट डॉ. विकास सूद ने आज यहां उपमण्डल के अधिकारियों के साथ कोविड-19 की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।
डॉ. विकास सूद ने कहा कि कण्डाघाट के पर्यटक स्थलों पर पर्यटकों की आवाजाही बढ़ गई है इसके दृष्टिगत अधिक एहतियात बरतने की आवश्यकता है। उन्होंने खण्ड चिकित्सा अधिकारी सायरी को निर्देश दिए कि पर्यटक स्थलों पर पर्यटकों का कोविड के लिए सैम्पल लिया जाए। इसके लिए उचित व्यवस्था बनाई जाए। उन्होंने कहा कि होटल व ढाबा संचालकों की भी कोविड सैम्पलिंग की जाए ताकि आवश्यकता अनुसार उचित पग उठाए जा सकें।
उन्होंने खण्ड विकास अधिकारी को निर्देश दिए कि सम्बन्धित ग्राम पंचायतों के प्रधानों के साथ बैठक कर पंचायतों में बाहर से आ रहे लोगों की कोविड जांच करवाई जाए। उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति में सर्दी, खांसी, जुखाम व बुखार के लक्षण पाए जाते हैं तो चिकित्सक से अवश्य परामर्श लें। उन्होंने सीडीपीओं को निर्देश दिए कि उपमण्डल में प्राथमिक सम्पर्क ट्रेसिंग सुनिश्चित की जाए ताकि कोविड संक्रमण को न्यून किया जा सके।
इस अवसर पर तहसीलदार कण्डाघाट अमन राणा, बीडीओ कण्डाघाट हेमचंद शर्मा, खण्ड चिकित्सा सायरी डॉ. संगीता उप्पल, थाना प्रभारी कण्डाघाट बृजलाल तथा अन्य अधिकारी पर उपस्थित थे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक