एचसीसी के सुपरवाइजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या

Spread the love

जोशीमठ विकासखंड सेलंग गांव में जल विद्युत परियोजना का निर्माण कर रही एचसीसी के सुपरवाइजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। अभी तक आत्महत्या करने के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है।
जानकारी के अनुसार सरफरा आंचल बरौली जिला गोपालगंज बिह के दीपू कुमार सिंह (22) पुत्र सत्येंद्र सिंह एचसीसी कम्पनी में सुपरवाइजर पद पर कार्यरत था। शनिवार की रात्रि जब दीपू के साथियों ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला।जब उन्होंने देखा तो दीपू को छत पर रस्सी के सहारे लटका मिला। जानकारी मिलने पर एचसीसी प्रशासनिक अधिकारी केवी सिंह ने जोशीमठ पुलिस को घटना की दी। जिस पर थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले का पंचनामा कर दिया गया है। पुलिस मृतक के आत्महत्या का कारण जानने के लिये मामले की जांच में जुट गई है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक