आचार्य सुमित भारद्वाज अपनी वाणी से करेंगे भगवान की कथा का गुणगान

Spread the love

जिला सोलन के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल चायल के मुख्य प्रसिद्ध शक्तिपीठ काली टिब्बा मंदिर चायल में नवरात्रों के शुभ अवसर पर 3 अप्रैल 2022 से 10 अप्रैल तक भगवान की अति प्रिय कथा श्रीमद् भागवत का शुभारंभ होगा। मां जगदंबा भगवती की कृपा से काली टिब्बा मंदिर चायल के संस्थापक महंत श्री श्री 1008 शंभू भारती जी महाराज के आशीर्वाद से कथा का आयोजन किया जा रहा है।जिला सिरमौर निवासी कथा प्रवक्ता आचार्य सुमित भारद्वाज अपनी मधुर वाणी से भक्तों को अमर कथा का रसपान करवाएंगे।

पूज्य गुरुदेव शंभू भारती जी महाराज ने सभी भक्तों से आग्रह किया है कि वह नवरात्र के शुभ अवसर पर माता के मंदिर में आकर श्रीमद् भागवत रूपी अमृत का रसपान करें। उन्होंने कहा कि यह अमृत देवताओं के लिए भी दुर्लभ है। वह बहुत बड़भागी है, जो कथा प्रांगण में आकर भगवान की कथाओं का रसपान करेंगे । अमृततुल्य श्रीमद् भागवत कथा भक्तों के जीवन से अनेकों प्रकार के कष्टों को दूर करती है।

गुरुदेव ने कहा कि 3 अप्रैल से 10 अप्रैल तक मंदिर में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन होगा। 3 अप्रैल को प्रातः 10 बजे भव्य कलश यात्रा निकाली जाएगी। 9 अप्रैल तक कथा प्रवचन दोपहर 12 से 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा । भक्तों के लिए प्रतिदिन कथा के बाद भंडारे का आयोजन रहेगा । 10 अप्रैल को पूर्णाहुति के दिन कथा का समय प्रातः 11 से दोपहर 1 बजे तक रखा गया है। उसके बाद प्रभु इच्छा तक भंडारे का आयोजन किया जाएगा। सभी प्रभु प्रेमी मैया के दरबार में अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर दिव्य कथा का लाभ प्राप्त करें । नवरात्रों में अपने परिवार की सुख समृद्धि के लिए मां से प्रार्थना करें और अपने जीवन को धन्य करें।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक