अवैध शराब के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

Spread the love

अवैध शराब का गढ़ बनता जा रहा औंधी क्षेत्र!

अवैध शराब के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना देहरा की पुलिस चौकी डाडासीबा के जदामन में एक राहगीर से 5250 मिलीलीटर देसी शराब पहाड़ी संतरा वीरेंद्र कुमार निवासी जखधार से सोमवार शाम बरामद की है। डाडासीबा पुलिस चौकी प्रभारी राजेश द्विवेदी ने यह खेप बरामद की। जानकारी के अनुसार देर शाम डाडासीबा पुलिस टीम गश्त पर थी तो पुलिस ने शक के आधार पर राहगीर की तलाशी ली तो उसके पास 5250 मिलीलीटर देसी शराब बरामद हुई व पूछताछ के दौरान व्यक्ति कोई संतोषजनक जवाब न दे सका। इसके बाद डाडासीबा पुलिस ने वीरेंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

वहीं डाडासीबा चौकी इंचार्ज राजेश द्विवेदी ने कहा नशा बेचने वालों पर पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। इन दिनों जिला पुलिस ने अवैध शराब की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया है। पुलिस ने नशा माफिया पर नुकेल कसी है।

उधर, पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर खुशहाल शर्मा ने बताया जिलेभर के थाना व चौकी प्रभारियों को नशे के खिलाफ काम करने का निर्देश दिया है। पुलिस टीम इस पर काम कर रही है और इसमें सफलता भी मिली है। उन्होंने बताया चरस, चिट्टा व अन्य नशे के तस्करों को बख्‍शा नहीं जाएगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक