अग्रवाल सभा सोलन के संरक्षक अमरनाथ बंसल ने मंदिर हेतू अपनी भूमि दान करने का किया ऐलान

Spread the love

सोलन : स्थानीय मुरारी मार्कीट हाॅल में वीरवार को खाटू नरेश श्याम बाबा की भजन संध्या धूमधाम से संपन्न हुई। स्थानीय निवासी अमित एवं पायल बंसल ने वैवाहिक जीवन की 20 वीं वर्षगांठ के मौके पर “एक शाम श्याम बाबा के नाम” का आयोजन किया। इस मौके पर नारनौल, हरियाणा से पधारे भजन गायक विकास जांगिर ने खाटू श्याम की महिमा का गुणगान किया। ” करने वाला श्याम – कराने वाला श्याम ” संस्था सोलन के सहयोग से आयोजित इस भजन संध्या में विकास जांगिर व उनके सहयोगियों ने बाबा के मनमोहक भजनों से श्याम परिवार सोलन के सैकड़ो भक्तों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।
इस मौके पर स्थानीय लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। भजन गायक विकास जांगिर ने खाटू नरेश श्याम बाबा, वृदांवन धाम श्री राधे श्याम व शूलिनी मैय्या की महिमा का गुणगान किया।
भजन संध्या के दौरान अग्रवाल सभा सोलन के संरक्षक अमरनाथ बंसल जी ने अपनी धर्मपत्नी स्व. श्रीमती माया देवी व अन्नपूर्णा सेवा समिति सोलन के महासचिव सतीश बंसल जी अपने छोटे भाई स्व. श्री नरेश बंसल की मधुर स्मृति में शहर के शिल्ली रोड़ पर माँ शूलिनी के निर्माणाधीन प्रवेश द्वार के समीप 139 वर्ग मीटर भूमि को सोलन में खाटू नरेश श्याम बाबा के मंदिर निर्माण हेतू दान में देने की घोषणा की। मंदिर हेतू भूमि मिलने से उत्साहित “करने वाला श्याम कराने वाला श्याम” संस्था के अनेक सदस्यों ने मंदिर हेतू अपनी सहयोग राशि देने का ऐलान करना शुरू किया और
देखते ही देखते करीब दस लाख की राशि एकत्र हो गई। शहर के बीचोबीच शूलिनी मंदिर के समीप इस भूमि पर श्याम प्रेमियों के सहयोग से शीध्र ही मंदिर निर्माण का कार्य शुरू किया जाएगा। ” करने वाला श्याम कराने वाला श्याम ” संस्था के प्रधान विनोद केडिया व सचिव चंदन लाल ने श्याम बाबा के मंदिर हेतू भूमि दान करने के लिए बंसल परिवार का धन्यवाद किया। इस मौके पर वैश्य समाज सोलन के अध्यक्ष रमेश बंसल, श्याम परिवार सोलन के प्रधान त्रिलोक चंद गर्ग, नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष पवन गुप्ता, व्यापार मंडल सोलन के पूर्व प्रधान मुकेश गुप्ता, संस्था के कोषाध्यक्ष अमित बंसल, सदस्य सचिन मित्तल, पवन अग्रवाल, भूपेन्द्र बंसल, हेमी अग्रवाल, हर्ष सहगल, सतीश गोयल, जतिन साहनी व अरविंद अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में श्याम भक्त मौजूद रहे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक