स्मार्ट के सहयोग से चल रहे  टीबी चैलेंज कार्यक्रम के तहत आंगनवाड़ी केंद्र सूर्य विहार, सोलन में नैरोकास्टिंग का आयोजन

स्मार्ट के सहयोग से चल रहे  टीबी चैलेंज कार्यक्रम के तहत आंगनवाड़ी केंद्र सूर्य विहार, सोलन में नैरोकास्टिंग का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता  आंगनवाड़ी कार्यकर्ता श्रीमती नंदा  भाटिया ने की। उन्होंने बताया कि ट्यूबरक्लोसिस एक संक्रामक बीमारी है और इस से सावधान रहने की बहुत आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने बताया कि टीबी के लक्षण दिखने पर तुरंत जांच करवानी चाहिए ताकि समय रहते इलाज शुरू किया जा सके।

आंगनवाडी केन्द्र में उपस्थित महिलाओं  ने भी ट्यूबरक्लोसिस के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। रेडियो सोलन 90.4Mhz के उद्घोषक अनिल राजपूत ने बताया स्मार्ट के सहयोग से चल रहे द टीबी चैलेंज कार्यक्रम को सप्ताह में एक बार 90.4Mhz रेडियो सोलन पर सुन सकते हैं।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक