समरहिल में महिला की हत्या करके पति फरार, तलाश शुरू

राजधानी में एक 32 वर्षीय विवाहिता के हत्या का मामला सामने आया है। महिला पुश्तिा उराव (32) पति निर्मल उराव, बारह गुड़िया, राजादंगा जिला जलपाईगुड़ी पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी। पुलिस को महिला के पति पर हत्या की आशंका है। इस वारदात के बाद से पति फरार चल रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। शुक्रवार को इसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शहर के बालूगंज थाना क्षेत्र में यह घटना पेश आई। दंपती कई सालों से शहर में मजदूरी कर जीवन यापन कर रहे थे। इकी एक छोटी बेटी भी है जो रिश्तेदारों के पास है। एक महीने से दंपती समरहिल क्षेत्र में किराये के मकान में रह रहा था। वीरवार सुबह मकान मालिक बिमला ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। महिला लहूलुहान हालत में कमरे में पड़ी थी। इसके सिर पर चोट के निशान मिले। 

 

   

पुलिस के साथ एफएसएल टीम ने मौके का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। बालूगंज थाना पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एएसपी रमेश ने बताया कि हत्या का मामला पेश आया है। मामले के हर पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक