सड़क हादसे में युवक की मौत, मातम में बदलीं नए साल की खुशियां

मंडी जिले के जोगिंद्रनगर में सड़क हादसे में 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सरकाघाट सड़क पर गरोडू के नजदीक यह हादसा हुआ। हादसे में सूरज डोगरा  (28 ) निवासी गरोडू की मौत हो गई। परिवार के लिए नए साल की खुशियां भी मातम में बदल गईं। एसडीएम डॉ. मेजर विशाल शर्मा ने युवक की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। 

हादसा शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ। बाइक सवार सूरज किसी काम के लिए निकला था। अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और सूरज सिर के बल सड़क पर गिर गया। गंभीर घायल होने पर उसे अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने कहा कि पोस्टमार्टम करवारकर शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

 

   

 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक