शिमला : बिना परमिशन CM आवास के बाहर धरने पर बैठे गए थे दो लोग

    

राजधानी स्थित हिमाचल के मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास ओक ओवर के बाहर मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों के हाथ पैर उस समय फूल गए, जब संजौली के दो लोग बिना परमिशन मुख्यमंत्री आवास के बाहर आकर धरने पर बैठ गए। इसमें एक व्यक्ति टायर पंक्चर की दुकान करने वाला सुदेश कुमार और दूसरा भीम आर्मी एकता मिशन के अध्यक्ष रवि दलित शामिल था।

    

शिमला के ढली उपनगर में टायर पंचर की दुकान चलाने वाले सुदेश कुमार की दुकान का रास्ता डंगा लगने की वजह से बंद हो गया है।  इससे पहले भी वे शिमला उपायुक्त कार्यालय और मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ चुके हैं।  

    

मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने सुरेश कुमार और भीम आर्मी के चीफ रवि कुमार को हिरासत में ले लिया। इस दौरान सुदेश कुमार ने कहा कि प्रशासन जान-बूझकर उनकी बातों को अनसुना कर रहा है। बार-बार अपील करने के बावजूद उनकी दुकान का रास्ता खुला नहीं जा रहा।  इसकी वजह से उनका रोजगार प्रभावित हो रहा है। 

   

सुदेश कुमार ने कहा कि अपनी बात मनवाने के लिए संघर्षरत रहेंगे। वहीं, मामले में पुलिस का कहना है कि बिना अनुमति किसी को भी मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं है ऐसे में इन्हें हिरासत में लिया गया है। 

Vishal Verma

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.