युवती को थप्पड़ मारने वाला कंडक्टर सस्पेंड

हिमाचल रोडवेज ने युवती को थप्पड़ मारने वाले कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया है। कंडक्टर के खिलाफ विभागीय जांच भी बिठाई गई है। HRTC के आला अधिकारियों ने वायरल वीडियो फुटेज के आधार पर कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड किया। मामला कुल्लू में सामने आया। बकाया मांगने पर कंडक्टर ने युवती को थप्पड़ जड़ा था। युवती ने कंडक्टर के खिलाफ महिला थाना कुल्लू में शिकायत दी थी। हालांकि बताया जा रहा है कि कंडक्टर और युवती के बीच समझौता हो गया, लेकिन विभाग ने अपनी कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के अनुसार, युवती मनाली से कुल्लू आ रही HRTC की बस में सवार थी। वह कुल्लू बस अड्डे पर पहुंची। युवती ने उक्त बस कंडक्टर से अपना बकाया मांगा था, जिसे लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इस बीच कंडक्टर गुस्से में आ गया और युवती को पटकते हुए थप्पड़ जड़ दिया।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक