मुख्यमंत्री ने सोलन के नेताओं से मिलने के लिए रोकी हेलिकॉप्टर की उड़ान

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की नायक वाली छवि सबको पसंद आ रही है आज उसी कड़ी में एक बात ओर जुड़ गई जब सोलन के नेता उनसे मिलने गए शिमला गए। वहां पहुंचने के बाद उन्हे पता चला कि सीएम मनाली  की उड़ान लेने के लिए कैथू अनाडेल चले गए हैं। फिर क्या था सभी पहुंच गए कैथू अनाडेल जहां से उड़ान भरी जानी थी।

सोलन के नेता परेशान कि मुख्यमंत्री तो हेलिकॉप्टर में बैठ चुके हैं और मनाली जाने वाले हैं। तभी सीएम के खासमखास रोहित शर्मा हेलिकॉप्टर में गए और उन्हे बताया कि सोलन की मेयर पूनम ग्रोवर अपने दलबल के साथ उनसे मिलने आई हैं। अपने चिर परिचित अंदाज से सबके दिल में राज करने वाले सुक्खू ने अपनी उड़ान को रुकवा दिया। हेलिकॉप्टर के पायलट ने भी सीएम से कहा कि मनाली के लिए देरी हो रही है लेकिन सीएम ने पायलट को टोकते हुए कहा कि मुझसे मिलने वो लोग आए है जिनके सर पर सोलन को बनाने का जिम्मा है। ऐसे लोगों से मिलना मेरा पहला काम है जो जनता से सीधे जुड़े हुए हैं। पूनम ग्रोवर से वो मिले और कहा कि जल्द सोलन नगर निगम का दौरा करूंगा। उसके अलावा सभी नगर पंचायतों और पंचायतों का दौरा भी करूंगा ताकि हर जनमानस तक पहुंच सकूँ।  सीएम की हेलिकॉप्टर की उड़ान को रोकने और अपनों से मिलने की हर जगह तारीफ हो रही है। नेता बोल रहे है सीएम का ये नायक बनना हर किसी की बात नहीं इसके लिए तो सुखविंदर सुक्खू ही बनना पड़ता है।  इसके अलावा सोलन के नेता हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, विधायक विक्रमादित्य सिंह से भी मिले। लेकिन आज मेयर पूनम ग्रोवर, डिप्टी मेयर राजीव कौड़ा, पार्षद उषा शर्मा, किशन ग्रोवर, मोहन मेहता, रमेश ठाकुर की सीएम से मुलाक़ात सोलन नेताओं की हवा हवाई उड़ाने के लिए काफी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक