मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भरा नामांकन, बोले…मेरे दिल में बसा है सराज

बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन भरा। सीएम जयराम ठाकुर ने थुनाग में एसडीएम के समक्ष अपना नामांकन पत्र दर्ज करवाया। इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने अपने विधानसभा क्षेत्र के कुथाह में पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद सीधे नामांकन पत्र भरने हेतु थुनाग पहुंचे।

              

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों का सारा जिम्मा एक सराजी के ऊपर है और सराजी उस काम को सफल करके दिखाएंगे। सीएम ने कहा कि सराज उनके दिल में बसा हुआ है और इसको शिखर पर ले जाने के लिए उन्होंने भरसक प्रयास किया है।बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल में 62 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। वहीं शेष विधानसभा सीटों पर भी भाजपा जल्द ही अपने योद्धाओं के नाम घोषित कर सकती है। उधर कांग्रेस ने अभी फिलहाल 46 सीटों पर ही उम्मीदवार घोषित किए है। 

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक