भीषण आग 3 सिलेंडर ब्लास्ट होने से 7 दुकानें जली, 40 लाख का नुकसान

Spread the love

ज़िला मुख्यालय के ढालपुर चौक पर आग लगने की घटना सामने आई है। शनिवार देर रात भीषण आग से सात दुकानें जलकर खाक हो गई है। आगजनी से 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

जानकारी के अनुसार यह घटना देर रात एक बजे पेश आई, जिससे शहर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। विभाग की टीम ने दो घंटे में आग को बुझाया।

घटना के दौरान यहां 3 सिलेंडर ब्लास्ट हो गए हैं। जबकि एक सिलेंडर को दमकल विभाग की टीम ने सुरक्षित निकालकर ब्लास्ट होने से बचा लिया है। सिलेंडर के धमाके से आस पास के लोग घबरा गए। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर काबू पाया।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक