बद्दी : झाड़ियों में मिला नवजात बच्ची का शव, फॉरेंसिक लैब भेजा DNA

बद्दी में एक बार फिर मां की ममता को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां संडोली बाईपास के समीप नवजात बच्ची का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि बाईपास के साथ लगते नाले के समीप झाड़ियों में शव पड़ा मिला है। शव पर पहली नजर वहां से गुजर रहे ट्रक चालक की पड़ी। चालक ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

उधर, एसपी मोहित चावला ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया गया है। डीएनए टेस्ट के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक