प्रत्येक गांव को सड़क और परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाना विशेष प्राथमिकता- नीरज नैय्यर 

Spread the love

विधायक ने चंबा- बोगा-गुड्डा रूट पर निगम बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना , सड़कें भाग्य की रेखाएं होती है किसी भी क्षेत्र का विकास वहां को जोड़ने वाले संपर्क सड़क मार्ग पर निर्भर करता है। विधानसभा क्षेत्र चंबा में हर गांव को सड़क सुविधा के साथ जोड़ना और परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाना उनकी विशेष प्राथमिकता में शामिल है। यह बात विधायक नीरज नैय्यर ने आज बोगा-गुड्डा संपर्क सड़क मार्ग पर चंबा से बोगा-गुड्डा पर परिवहन निगम की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के उपरांत अपने संबोधन में कही।

उन्होंने कहा कि साढे 5 किलोमीटर लंबाई वाली बोगा-गुड्डा संपर्क सड़क पर 6 करोड़ 20 लाख की धनराशि व्यय की गई है। जिस पर आज निगम की बस लोगों को बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए चलाया गया है। उन्होंने कहा कि लोगों की काफी लंबे समय से चल आ रही मांग को पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि चंबा से बोगा-गुड्डा संपर्क सड़क मार्ग का निर्माण स्थानीय लोगों के सहयोग से ही संभव हो पाया है । उन्होंने कहा कि बोगा-गुड्डा रूट पर परिवहन निगम की बस का लोकार्पण होने के बाद ग्राम पंचायत रजेरा के लगभग 10 गांव को सीधा लाभ होगा। इसके लिए उन्होंने स्थानीय लोगों को बधाई भी दी।

विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र चंबा के प्रत्येक गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा हैl उन्होंने कहा कि इसी प्रयास में लगभग 41 सड़कों के निर्माण कार्य के लिए संबंधित विभाग के माध्यम से औपचारिकता पूर्ण की जा रही है।  विधायक नीरज ने कहा कि मॉनसून के दौरान गत दिनों हुई भारी बारिश के कारण हुई क्षति की भरपाई के लिए प्रदेश सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। जिसके लिए प्रदेश सरकार ने मनरेगा के माध्यम से एक लाख रुपये का राहत के तौर पर देने का प्रावधान किया गया है।  इस दौरान विधायक नीरज नैय्यर ने लोगों की समस्याओं को भी सुना और अधिकांश का निपटारा करते हुए शेष समस्याओं को संबंधित विभागों के अधिकारियों को प्राथमिकता के साथ पूरा करने के लिए निर्देशित किया । इस अवसर पर प्रधान ग्राम पंचायत राजेरा बबीता कुमारी, उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस कमेटी सुरेश ठाकुर, सचिव संजीव कुमार, क्षेत्रीय प्रबंधक शुगल सिंह, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग मीत शर्मा, सहायक अभियंता जल शक्ति दीपक भारद्वाज व कनिष्ठ अभियंता जल शक्ति और लोक निर्माण विभाग सहित साथ लगती पंचायतों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक