पंडोह डैम में गिरा तेल का टैंकर, दो लोगों की मौत

मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी से 22 किलोमीटर दूर कुल्लू की तरफ पंडोह डैम में टैंकर अनियंत्रित होकर जा गिरा। इस हादसे में अभी तक दो लोगों के शव बरामद हुए हैं जबकि पुलिस ने आशंका के आधार पर सर्च ऑपरेशन को जारी रखा हुआ है। सर्च ऑपरेशन इसलिए किया जा रहा है क्योंकि यह मालूम नहीं कि टैंकर में दो ही लोग थे या फिर ज्यादा लोग सवार थे। हादसा सुबह का बताया जा रहा है।
घटना की सूचना मिलते ही पंडोह पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और मंडी से एसडीआरएफ की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। टैंकर पर पंजाब का नंबर अंकित है जोकि पीबी 65 एजी 5656 है। यह टैंकर पंजाब का है और कुल्लू की तरफ तेल छोड़कर वापस आ रहा था।हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अभी तक दो शवों को निकाला गया है। किसी और के होने की संभावना नहीं है।

   

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक