नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने किया एक और बहुत बड़ा कीर्तिमान स्थापित : बिंदल

Spread the love

शिमला, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने एक और बहुत बड़ा कीर्तिमान स्थापित किया है। कतर में भारत के पूर्व नौसैनिक जिनको फांसी की सजा सुनाई जा चुकी थी, नरेन्द्र मोदी के हस्तक्षेप से 8 में से 7 अधिकारी सकुशल भारत पहुंच गए हैं और भारत इसको एक अलग दृष्टि से देख रहा है, आनंदमयी दृष्टि से देख रहा है।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि भारत आज उस स्थिति पर पहुंचा है जिस स्थिति पर कभी यूनाईटिड स्टेट को देखा जाता था। उनके देश का कोई भी नागरिक जब दुनिया में कहीं भी फंस जाता था तो वो अपनी पूरी ताकत के साथ जूझते हुए उस इंसान को बचाकर लाते थे। आज भारत का जो व्यक्ति है उसके जीवन की एहमियत को मोदी जी ने बताया है और हमने देखा कि कैसे रशिया और यूक्रेन के बीच युद्ध हुआ, 30 हजार विद्यार्थी वहां पढ़ रहे थे। दोनों देशों को युद्धबंदी के लिए मजबूर किया और अपने देश के छात्रों को सुरक्षित वापिस लाने का करिश्मा मोदी जी ने कर दिखाया और दूसरे देश के बच्चो ने भी भारत के झण्डे उठाकर अपनी जान को बचाकर वहां से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढा।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि पिछले 5-6 सालों में दुनिया के अंदर जितने भी आॅपरेशन्स भारत की सरकार ने किए, जगह-जगह जहां युद्ध हुए वहां से भारतीयों को, एशियाई मूल के वासियों को निकालने में मदद करना, यह भारत ने बखूबी करके दिखाया है। आज नरेन्द्र भाई मोदी के कारण देश फक्र के साथ कह सकता है कि नेतृत्व हो तो ऐसा जिसके कारण देश का प्रत्येक व्यक्ति सुरक्षित महसूस करता है, सम्मानित महसूस करता है, आत्म सम्मान के साथ दुनिया के अंदर अपना जीवन यापन करता है, यह मोदी के कारण संभव हुआ है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक