तूफान के कारण रसोईघर पर पेड़ गिरने से एक व्यक्ति की मौ..त

Spread the love

मंडी जिला के करसोग उपमंडल के अंतर्गत उपतहसील पांगणा में देर शाम आए तूफान के कारण पेड़ गिरने से एक व्यक्ति की मौ..त हो गई, जबकि उसका बेटा घा.#यल हो गया। घटना देर शाम को ग्राम पंचायत मशोगल के भुण्डल गांव में उस समय घटित हुई जब रसोईघर के भीतर पिता व पुत्र मौजूद थे जबकि घर की महिला पशुशाला में पशुओं का चारा डालने गई थी।  उसी समय घर के साथ स्थित एक विशालकाय पेड़ अचानक घर के आंगन में बने रसोईघर पर गिर गया। इस हादसे में 42 वर्षीय नारद पुत्र परस राम की मौके पर ही मौ#त हो गई जबकि नारद के 16 वर्षीय बेटा विनय कुमार घा#यल हो गया।

घायल विनय काे तुरंत घटनास्थल से नागरिक चिकित्सालय करसोग ले जाया, जहां वह उपचाराधीन है। वहीं मृ#तक व्यक्ति  का पोस्टमार्टम करवाने के बाद श#व परिजनों को सौंप दिया गया है। पंचाय प्रधान मशोगल मुर्तु देवी ने बताया कि मृतक अपने पीछे पत्नी, एक बेटा व  बेटी छोड़ गया है। वहीं नायब तहसीलदार पांगणा रूप लाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृ#तक के परिजनों को 25 हजार रुपए की फौरी राहत जबकि घायल किशारे के इलाज के लिए 5 हजार की राहत राशि प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही पूरा प्राकलन तैयार कर परिजनों को बाकी राहत प्रदान की जाएगी।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक