खाई में गिरी ऑल्टो कार, एक की मौ#त…एक घा#यल

Spread the love

सिरमौर  ग्राम पंचायत चोकर बांदल के लाना चेता मार्ग पर एक ऑल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने समाचार मिला है। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौ#त हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति घा#यल हुआ है। घायल व्यक्ति को तुरंत नौहराधार अस्पताल लाया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार रविवार करीब दस बजे बांदल के समीप एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने श#व को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हादसे में मृ#तक व्यक्ति शिमला में बैंक का कर्मचारी है।

मृ#तक की पहचान हंसराज (44) वर्ष पुत्र भगतराम निवासी बांदल के रूप में हुई है। जबकि घा#यल युवक अंकुश (24) चाढना का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि रिश्ते में दोनों मामा भांजा थे।

 एसडीएम संगडाह सुनील कायथ ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने श#व का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृ#तक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर राशि देने के लिए तहसीलदार नोहराधार को आदेश दे दिए गए हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक