खड्ड में नहाने उतरे सिरमौर के युवक की मौ#त,

Spread the love

जिला सिरमौर के युवक को नदी के बीच मस्ती उस समय भारी पड़ गई जब वह पानी में डूब गया। नाहन विकास खंड की बनेठी पंचायत का यह युवक अपने 3 साथियों के साथ नदी में नहाने उतरा था जहां डूबने से उसकी मृत्यु हो गई। जानकारी के मुताबिक गांवत निवासी 18 वर्षीय आर्यन पुत्र सागर सिंह को ग्रामीणों ने काफी मशक्क्त के बाद पानी से बाहर निकाला और तत्काल उसे नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। घटना से परिजन ही नहीं ग्रामीण भी सदमे में हैं। इससे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

युवक को गंभीर हालत में नाहन मेडिकल कालेज पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृ#त घोषित कर दिया। घटना की जानकारी सदर थाना नाहन को दी गई जहां पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
रविवार को शव का पोस्टमार्टम होगा उसके बाद उसे परिजनों को सौंपा जाएगा। घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। उधर, एसएसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने हादसे की पुष्टि की है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक