कौन बनेगा गोबर मंत्री बोले विपिन परमार

शीतकालीन विपिन परमार ने अपने संबोधन में कहा कि हिमाचल मंत्रिमंडल का विस्तार होने वाला है और आपने 10 गारंटियों को भी पूरा करना है ऐसे में कौन गोबर मंत्री बनेगा ये भी बता दें।
पहले टिकट की दावेदारी, फिर विधायक बनने की और अब तो
मिनिस्टर इन वेटिंग हो रहा है। विपिन परमार ने एक के बाद एक हमले करते हुए कहा कि
कहीं ऐसा न हो जिसे आज हमें बधाई दे रहे है वो कल मंत्री ही न बने।

उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम को लोग जोइया मामा मानदा नहीं तो था लेकिन उन्होंने तो फिर भी बहुत कुछ किया लेकिन अब सोशल मीडिया में लोग ये भी बोलने लगे है कि सुक्खू मामा मानी जा ओपीएस देइजा और 2 रुपए किलो गोबर लेइजा।
उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के पास विजन नहीं है निर्णय लेने की हिम्मत नहीं है ये हिमाचल के लिए सुखदायी नहीं है। जो सुविधाएं पिछली सरकार ने दी थी उसे छीनने का भी अधिकार आपको नहीं है। ये व्यवस्था परिवर्तन नहीं है जिसमें एक साथ सभी कार्यालयों को बंद कर दिया। कोरोना के समय संस्थान नहीं खोले जा सके थे लेकिन कोरोना से लड़ाई लड़ी गई। जितने भी संस्थान खोले गए है उसे दुबारा खोला जाए ऐसा में डिप्टी सीएम से अनुरोध करता हुं।
कौन कहता है हिमाचल में डॉक्टर नहीं है , फार्मासिस्ट नहीं है मैं भी स्वास्थ्य मंत्री रहा हुं ये एक प्रक्रिया है। आप मजबूर नहीं मजबूत बनिए।
ओपीएस, 300 यूनिट, 63000 रिक्तियां कहाँ से 1लाख रोजगार वायदे वो करो जो कर सकते हो।
उन्होंने कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण में कोई रोड मैप नहीं है ये हिमाचल की जनता के साथ बहुत बड़ा धोखा है जो आप लोगों ने दिया है। राज्यपाल ने इसे मजबूरी में पड़ा है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक