कार खाई में गिरी, एक की मौ#त, 4 गंभीर घा#यल

Spread the love

गिरिपार क्षेत्र के कांटी मशवा सड़क पर कार के गहरी खाई में गिरने से एक युवक की मौ#त हो गई जबकि 4 युवक गंभीर रूप से घा#यल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। जहां से चारों घा#यलों को उपचार के बाद गंभीर अवस्था में मैडीकल कालेज नाहन के लिए रैफर किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब से प्रदीप कुमार (28) पुत्र फुल सिंह निवासी अमरगढ़, अजय चौधरी (22) पुत्र सतीश चौधरी निवासी ज्वालापुर, मनीष (29) पुत्र जगदीश चंद निवासी पुरूवाला, अनीश (26) पुत्र जगदीश चंद निवासी पुरूवाला व सौरभ चौधरी (22) पुत्र रघुवीर सिंह निवासी सुरजपुर सुबह पांवटा साहिब से पांचों दोस्त कार में सवार होकर घूमने के लिए कांटी मशवा खड्ड में झरने पर गए तथा वापस आते समय बाबा की कुटिया के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

गाड़ी के गहरी खाई में गिरने की सूचना मिलते ही सतौन से युवा मौके पर पहुंचे तथा पांचों घा#यलों को कड़ी मशक्कत से गहरी खाई से बाहर निकालकर एंबुलैंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्रदीप कुमार (28) पुत्र फुल सिंह निवासी अमरगढ़ को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायल 4 युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में मैडीकल कालेज नाहन के लिए रैफर किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। उधर, पांवटा साहिब की डीएसपी अदिति सिंह ने बताया कि एक कार के खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई है तथा 4 घायल हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक