कांग्रेस प्रत्याशी व भाजपा अध्यक्ष मे हुई तू-तू, मैं-मैं, वीडियो वायरल

बेशक चुनाव प्रचार थम गया हो और दोनों ही पार्टियों के जीतने भी बड़े नेता थे वो पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र को छोड़कर चले गए है ।  लेकिन अभी भी सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता वहीं पर डटे हुए है व पार्टी के लिए प्रचार कर रहे है । जब कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार ने उन्हे प्रचार करते पकड़ा तो उल्टा उनसे बहस करने लगे व कहीं भी शिकायत करने की धमकी देने लगे ।  जिला सिरमौर कांग्रेस के महासचिव संजीव शर्मा (नीटू)  ने कहा कि आज भी भाजपा जिलाध्यक्ष पच्छाद के ठाकुर द्वारा मे घर घर जाकर वोट मांग रहे थे । जब उन्हे ऐसा करने से रोका तो उल्टा धमकी देने लगे ।

उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी विनय गुप्ता की गिरफ्तारी की मांग करती है । उन्होने कहा कि चुनाव आयोग के नियमों के मुताबिक जिसका नाम भी प्रचारकों की सूची मे होता है उसे पिछले कल शनिवार को 4 बजे तक पच्छाद छोड़कर चले जाना था । कांग्रेस पार्टी के जीतने भी नेता या प्रचारक थे वो कल ही यहां से चले गए लेकिन भाजपा के नेता अभी भी यहीं पर डटे हुए । ऐसे मे साफ जाहिर होता है कि भाजपा के नेता सता का दुरुपयोग कर रहे है ।

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.

Leave a Reply

Your email address will not be published.