कांग्रेस पार्षदों को मनाने के लिए सोलन पहुचे मंत्री

Spread the love

सोलन में कांग्रेस के रूठों को मनाने की कवायद में पहुंचे उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह और सीपीएस संजय अवस्थी । करीब 3 घंटे चली बैठक के बाद हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि कांग्रेस के सभी पार्षद एकजुट है। मेयर और डिप्टी मेयर कांग्रेस के बनेंगे। आज जो बैठक हुई है उसकी जानकारी आलाकमान को दे दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नही ये  सिर्फ पत्रकारों की बनाई हुई बातें है।
गौरतलब है कि इससे पहले भी पिछले कल शिमला में भी उद्योग मंत्री के घर बैठक का आयोजन हुआ था लेकिन वो भी बेनतीजा रही थी। उस बैठक में कांग्रेस के 8 पार्षद थे और स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल , संजय अवस्थी भी थे। लेकिन जब वहां कोई हल नहीं निकला तो आज सोलन में बैठक हुई।
लेकिन देखने वाली बात यही रही की मंत्री तो एक जुटता की बाते करते रहे लेकिन बाद में पार्षद फिर अपने अपने गुटों में ही यहां से रवाना हुए। उसको देखकर ऐसा ही लगता है नतीजा अभी भी नही निकला और यही कारण है अब फैंसला हाई कमान पर सौंप दिया गया ।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक