‘आस्था अग्निहोत्री’ ने दी मां को श्रद्धांजलि तो फफक-फफक कर रोई महिलाएं

Spread the love

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी प्रो. सिम्मी अग्निहोत्री को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए शनिवार को उपमुख्यमंत्री के पैतृक गांव गोंदपुर जयचंद में श्रद्धांजलि एवं प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सत्ता पक्ष के साथ-साथ विपक्ष के भी तमाम कद्दावर नेताओं ने विशेष रूप से मौजूदगी दर्ज करवाई।

राज्यसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार अभिषेक मनु सिंघवी विशेष रूप से कार्यक्रम के लिए उपमुख्यमंत्री के गांव पहुंचे। जबकि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भी मुकेश अग्निहोत्री से मुलाकात करने के लिए पहुंचे और डॉक्टर सिम्मी अग्निहोत्री को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री ने जब मंच पर आकर अपनी मां को श्रद्धांजलि स्वरूप संबोधन शुरू किया तो पंडाल में मौजूद सैंकड़ों की संख्या में महिलाएं रो उठी।

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी डॉक्टर सिम्मी अग्निहोत्री के निधन के बाद शनिवार को उप मुख्यमंत्री के पैतृक गांव गोंदपुर जयचंद में श्रद्धांजलि एवं प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और राज्यसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार अभिषेक मनु सिंघवी सहित सत्ता पक्ष और विपक्ष के तमाम कद्दावर नेताओं, अधिकारियों और आम लोगों ने पहुंच कर डॉक्टर सिम्मी अग्निहोत्री को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

     इस मौके पर उप मुख्यमंत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री ने मंच पर आकर जब अपनी मां डॉक्टर सिम्मी अग्निहोत्री को श्रद्धांजलि स्वरूप संबोधन शुरू किया तो पंडाल में मौजूद सैंकड़ों की संख्या में लोगों की आंखें नम हो गई। उन्होंने कहा कि उनके परिवार का हिमाचल प्रदेश में आज जो भी रुतबा है, वह उनकी माता सिम्मी अग्निहोत्री की देन है।

आस्था ने कहा कि उनकी मां अपने परिवार ही नहीं, बल्कि आम लोगों के बीच रहकर उनके दुःख दर्द में भी उनका साथ देती थी, इसीलिए आज हजारों आंखें उनसे बिछड़कर नम हुई हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक