आश्रय शर्मा ने दिया इस्तीफा, शिमला के नेताओं का मंडी में हस्तक्षेप मंजूर नहीं

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव आश्रय शर्मा ने युवा रोजगार यात्रा से किनारा कर लिया है। उन्होंने कैंपेन कमेटी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। प्रतिभा सिंह, मुकेश अग्निहोत्री और सुखविंदर सुक्खू कैंपेन कमेटी के चेयरमैन हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे पत्र में कहा कि भारी मन से इस्तीफा दे रहा हूं।

शिमला के नेताओं का मंडी में हस्तक्षेप बढ़ने के कारण सदस्यता छोड़ रहा हूं। करसोग समेत जिले में हो रही युवा रोजगार यात्रा के लिए मुझसे किसी तरह की चर्चा नहीं की गई। अपनी मर्जी से कार्यक्रम रख दिए गए। सोमवार को करसोग में हो रही यात्रा को लेकर निमंत्रण तक नहीं दिया। अगर पार्टी सेवाएं लेना नहीं चाहती हैं तो पिछलग्गू बनकर क्या फायदा। बता दें कि सोमवार को मंडी के करसोग में युवा रोजगार यात्रा शुरू होनी है। शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह युवा रोजगार यात्रा की अगुवाई करेंगे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक