आज का राशिफल

आज का राशिफल
26 अगस्त 2021
🐢🐢🐢🐢🐢🐢🐢🐢
पंडित साक्षी चैतन्य
7560000300
7650003136
🐢🐢🐢🐢🐢🐢🐢🐢
मेष
आज आप धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों में सहयोग करेंगे। अगर आप व्यापार कर रहे हैं तो आज आपके व्यापार में कुछ नए बदलावों का भी योग बन रहा है। यह परिवर्तन आगे चलकर आपको लाभ द‍िलाएंगे। सायंकाल से लेकर रात्रि तक आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। लापरवाही करने से आपकी सेहत पर नकारात्‍मक प्रभाव पड़ सकता है।

वृषभ
आज पूरा द‍िन एक साथ कई समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में ध्‍यान रखें क‍ि आज मन को शांत रखना बहुत जरूरी है। आज आपको कदम-कदम पर असहयोग और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अधीनस्‍थ कर्मचार‍ियों से भी वाद-व‍िवाद हो सकता है।साय काल के बाद आपके ल‍िए कोई सुखद स्थिति बन सकती है। साथ ही पड़ोसी भी सहयोग करेंगे।

मिथुन
आज आपका दिन बेहद खास है। मेहनत करें सफलता मिलेगी। नौकरी या व्‍यवसाय संबंधी कोई शुभ समाचार मिलेगा। आप नए-नए कार्यों में विनियोग करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको विशेष सम्‍मान प्राप्‍त होने के योग हैं। परिवार में मनमुटाव की स्थिति हो सकती है। आप इस समय धैर्य से काम लें क्योंकि जल्दबाजी में किये गये फैसले से आप परेशान हो सकते हैं।

कर्क
आज आप अधिकांश क्रियाकलापों में लिप्त रहेंगे। इस समय में आध्यात्म से तत्व ज्ञान की वृद्धि होगी। सायंकाल से देर रात तक आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आपकी बुद्धि विवेक, नए-नए कार्यों की खोज करने में लगेगी। आप दूसरों की कमियां ढूंढना छोड़ दें तो आज आपकी शान में चार चांद लग सकता है।

सिंह
आज आपको बहुमूल्य वस्तु म‍िलने का योग है। इसके अलावा आज आप खुद भी अपनी शान-शौकत के लिए धन खर्च करेंगे। आज आप गरीबों की सहायता और अपनी वाकपटुता और कार्यकुशलता से दूसरे व्यक्तियों को अपनी ओर आकृष्ट करने में सक्षम रहेंगे। परिवारीजनों के साथ समय अच्‍छा बीतेगा। वाणी में मधुरता से रिश्‍तों में प्रेम का भाव बढ़ेगा। सायंकाल से लेकर देर रात्रि तक आपकी रुच‍ि धर्म के कार्यों में भी बढ़ेगी।

कन्या
आज आपके प्रभाव-प्रताप में वृद्वि होगी। हालांक‍ि आज आप अपने आप में ही मस्त रहेंगे। किसी भी विरोधी की आलोचना की ओर ध्यान न देकर आज आप अपना काम करते रहेंगे। आज सायंकाल से लेकर देर रात्रि तक ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। अगर कहीं आपका धन रुका हुआ है तो आज वह धन मिलने के आसार हैं।

तुला
अधिक परिश्रम करने के कारण स्वास्थ्य कुछ नरम रहेगा। राज्य और समाज की ओर से वांछित सहयोग मिलेगा। परिवार की तरफ से भी शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपके अधिकारों में वृद्धि होगी साथ ही आपका भी उत्तरदायित्व बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में सभी आपके साहस और पराक्रम की सराहना करेंगे।

वृश्चिक
आज का दिन मिश्रित फलकारक है। आज ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे जो आपको बेवजह का गुस्‍सा द‍िलाएंगे। ध्‍यान रखें क‍ि इससे बनते कार्य भी ब‍िगड़ जाएंगे इसलिए धैर्य से काम लें। सायंकाल के समय कोई खुशखबरी मिलने से आपका उत्साह बढ़ेगा। रात्रि के समय किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।

धनु
दिन के पहले हिस्से में मेहनत कुछ ज्यादा ही करनी होगी। शाम तक मुनाफे के कई मौके आएंगे। घूमने-फिरने के मौके जब भी आते हैं आप हमेशा तैयार रहते हैं। ऐसा ही मौका आज शाम को भी है। पार्टी में किसी अच्छे और असरदार लोगों से मेल-मुलाकात होगी और क‍िसी खास काम की चिंता भी खत्म होगी।

मकर
आज आपकी कई इच्छाएं पूरी होंगी। घूमने-फिरने से कोई जरूरी कम बन सकता है। किसी अभियान में आपकी जीत हो सकती है। व्‍यवसाय में आज किए गए प्रयास भविष्‍य में फलीभूत होंगे। सफलता आपके कदम चूमेगी। घर-पर‍िवार में थोड़ी उठापटक रहेगी लेकिन इसके लिए आपको धैर्य बनाए रखना होगा। शेयर संबंधी मामलों में फायदा होगा। किसी को दिए गए कर्जे की वापसी से मन प्रसन्‍न रहेगा।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए भविष्य की नवीन संभावनाओं को लेकर आ रहा है। नौकरी में किसी सीनियर की मदद से आपको तरक्‍की मिलेगी। व्‍यवसाय करते हैं तो आज के दिन आपको थोड़ी ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ेगी। बुजुर्गों के आशीर्वाद से आज आपको कार्यों में सफलता मिलेगी। सायंकाल का समय गाने-बजाने संगीत और सैर-सपाटे में बीतेगा।

  1. मीन

    आज पूरा द‍िन मन क‍िसी न क‍िसी कार्य में परेशान रहेगा। आपकी संतान व पत्नी के प्रति प्रेम भावना बढ़ेगी। यदि आपकी प्रोन्नति होने वाली है तो आज वह आपको अवश्य प्राप्त होगी। आज आपको आकस्मिक च‍िंता होने की संभावना है। जिसे आप अपनी वाकपटुता से शीघ्र ही दूर कर लेंगे। दूसरे व्यक्तियों व आगंतुकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सायंकाल तक आप कामयाब हो जाएंगे। रात्रि में अकस्मात् अतिथियों के आगमन से असुविधा होगी।

    🐢🐢🐢🐢🐢🐢🐢🐢

    जय गुरुदेव

    जय सचिदानन्द

SP Sharma

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.