आग ने ली बजुर्ग की जान

नालागढ़ के जोघों मे कपड़े की दुकान मे आग लगने से 70 साल के बजुर्ग की जान चली गई । आग इतनी विकराल थी कि उसमे झुलस जाने से बजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई । समाचार लिखे जाने तक अग्निकांड के कारणों का पता चल नहीं सका है । दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है । आग के कारण दुकान मे रखा सारा समान भी जल चुका है । कारोबारी को इससे काफी नुकसान हुआ है ।

Third Eye Today

We’ve built a community of people enthused by positive news, eager to participate with each other, and dedicated to the enrichment and inspiration of all. We are creating a shift in the public’s paradigm of what news should be.

Leave a Reply

Your email address will not be published.