अर्की क्षेत्र के वरिष्ठ और नए मतदाता ने की मतदान करने की अपील

Spread the love

अर्की विधानसभा क्षेत्र की सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) टीम ने आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घनागुघाट तथा प्राथमिक विद्यालय शेरपुर में मतदाताओं के लिए विशेष जागरूकता अभियान आयोजित किया।
स्वीप नोडल अधिकारी प्रो. यशपाल शर्मा और डॉ. हेमराज सूर्य ने बताया कि निर्वाचन विभाग अर्की मतदाता जागरूकता के लिए सतत् प्रयास कर रहा हैं। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर वरिष्ठ मतदाता शांति देवी और नई मतदाता सपना कुमारी ने अर्की क्षेत्र के सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया।
उन्होंने बताया कि शेरपुर मतदान केन्द्र में महिलाओं और नए मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक जागरूक अभियान में भाग लिया। साथ ही घनागुघाट विद्यालय की छात्र-छात्राओं से उनके अभिभावकों, रिश्तेदारों और आस-पड़ोस के पात्र मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने का आह्वान किया गया।
स्कूल के निर्वाचक साक्षरता क्लब (ई.एल.सी.) के प्रभारी किशोर वर्मा ने कहा कि लोकतंत्र की मज़बूती के लिए सभी लोगों की भागीदारी आवश्यक है। विद्यालय के प्रधानाचार्य अजय शर्मा ने भी सभी विद्यार्थियों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने माता-पिता तथा परिचितों को मतदान के लिए प्रेरित करें।
इस मौके स्वीप अधिकारी प्रो. योगेश कुमार तथा बूथ स्तर अधिकारी अमर सिंह, शेरपुर मतदान केंद्र की बीएलओ गीता देवी, शेरपुर गांव की महिला मंडल के सदस्यगण तथा घनागुघाट स्कूल का समस्त स्टाफ सदस्य भी उपस्थित थे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक