सुक्खू के हरियाणा दौरे के बाद भाजपा के चुनावी प्रचार को बल मिला : संदीपनी

Spread the love

 भाजपा प्रवक्ता संदीप भारद्वाज ने हरियाणा जीत के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू का ध्यानवाद किया।
उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री सुक्खू के हरियाणा दौरे के बाद भाजपा के चुनावी प्रचार को बल मिला जब हरियाणा की जनता को पता चल गया की हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस द्वारा दी गई सभी 10 गरंटियां हवा हवाई है। हिमाचल प्रदेश की जनता ठगा महसूस कर रही है और हरियाणा की जनता समझ गई थी की कांग्रेस के सभी चुनावी स्टंट बस जनता को गुमराह करने वाले चुनावी हथकंडे थे।

संदीपनी ने कहा की महिलाओं के लिएः हर महीने 2000 रुपये भत्ता, 18 से 60 साल तक की महिलाएं इसकी पात्र होंग। अगर इस गारंटी की हिमाचल में जांच की जाए तो हिमाचल की एक भी महिला को मुख्यमंत्री द्वारा 1500रु देने का वादा पूरा नहीं किया गया। हिमाचल में सरकार ने इतने रूल बना दिए है की जिन महिलाओं को कुछ मिल भी रहा था वो भी बंद हो गया।
कांग्रेस ने 500 रुपये सिलेंडर के लिए अलग से देने की बात की थी पर वह भी सच्चाई से परे है। किसानों के लिएः एमएसपी का कानूनी गारंटी, फसलों का तत्काल मुआवजा, पर हिमाचल में किसान आज तक अपनी फसल के दाम भी तय नहीं कर पाए है। हरियाणा में। युवाओं के लिएः भर्ती विधान के तहत 2 लाख पक्की नौकरियां, नशा मुक्त प्रदेश पर हिमाचल में 5 लाख नौकरी देने वाले नौकरी छीनने वाले बन गए और नशा तो हिमाचल प्रदेश में बढ़ता दिखाई दे रहा है। कांग्रेस के नेता खुद ही नशे के सौदागर बन गए है। पिछड़ों के लिएः जातिगत सर्वे, क्रीमी लेयर की सीमा 10 लाख रुपये तक यह भी झूठ। सामाजिक सुरक्षाः बुर्जुर्गों, दिव्यांगों और विधवाओं को छह हजार रुपये महीना पेंशन। पुरानी पेंशन की बहाली। हिमाचल में भी यह सब वादे फेल। परिवार के लिएः 300 यूनिट तक बिजली फ्री, 25 लाख तक का फ्री इलाज। हिमाचल में हिम केयर आयुष्मान बंद, मुफ्त बिजली भी वापिस लेने का काम।

उन्होंने कहा की कांग्रेस के मुख्यमंत्री, मंत्री, सीपीएस, प्रदेश अध्यक्ष, ओ एस डी, मीडिया सलाहकार, कैबिनेट रैंक वाले मित्र सब झूठे है और इनके झूठ के कारण कांग्रेस को पूरे देश में अपनी जान बचाना मुश्किल हो गया हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक