निषाद कुमार ने मुख्यमंत्री से भेंट की

Spread the love

पेरिस पैरालंपिक-2024 के रजत पदक विजेता ऊना जिले के निषाद कुमार ने आज यहां मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू से भेंट की और अपने अनुभव साझा किए।
मुख्यमंत्री ने निषाद कुमार को उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए कहा कि उनकी सफलता राज्य के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत है और सभी को समर्पण के साथ अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार युवाओं को अपने क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल करने और देश व प्रदेश का नाम रोशन करने के लिए विभिन्न सुविधाएं और प्रोत्साहन प्रदान कर रही है।
निषाद कुमार ने टोक्यो पैरालंपिक-2020 में रजत पदक तथा वर्ष 2022 में चीन में आयोजित एशियाई पैरा गेम्स में स्वर्ण पदक जीता है। उन्होंने ऊंची कूद में एशियाई रिकॉर्ड अपने नाम किया है और उन्हें प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है।
विधायक सुदर्शन बबलू इस अवसर पर उपस्थित थे।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक