कांग्रेस ने Exit Poll पर उठाए सवाल, राठौर बोले BJP दफ्तर में बनाए…

Spread the love

एग्जिट पोल के नतीजों के अनुसार एनडीए देश में तीसरी बार प्रचंड जीत की ओर अग्रसर है लेकिन कांग्रेस ने एग्जिट पोल पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं ठियोग से विधायक कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि एग्जिट पोल का क्या आधार है यह भी बताया जाना चाहिए।कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि एग्जिट पोल बीजेपी दफ्तर में बनाए गए हैं। यह एग्जिट पोल देश में सनसनी पैदा करते हैं। इनका आधार क्या हैं। चैनलों को बताना चाहिए कि कितने लोगों की राय ली गई। कहीं कोई मीडिया से जुड़े व्यक्ति मतदान केंद्रों पर सर्वे करता हुआ नजर नहीं आया। राठौर ने कहा कि उन्होंने प्रदेश और बाहर भी प्रचार किया लेकिन कहीं भी लोग बीजेपी के प्रति उत्साहित नहीं दिखें।

बीजेपी ने मुद्दों के बजाए व्यक्तिगत छींटाकसी और साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण की राजनीति की हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें आशा ही नहीं पूरा विश्वास हैं कि इंडिया गठबंधन सत्ता में वापिस आएगा और लोकतंत्र को बचाने के प्रण के साथ आगे बढ़ेंगे।

वही, कुलदीप सिंह राठौर ने जल रहे प्रदेश के जंगलों को लेकर अपनी सरकार और वन विभाग पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आग से प्रदेश में गर्मी बढ़ गई हैं। जंगलों में आग की घटनाएं बढ़ी हैं पहले अधिकारी चुनाव में व्यस्त होने की बात कह रहे थे लेकिन अब अधिकारी क्या कर रहें हैं? जिन लोगों के घर और बगीचे जले हैं उन्हें मुआवजा दिया जाना चाहिए।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक