भाजपा के लिए कहर बनेगी कांग्रेस की लहर : अग्निहोत्री

Spread the love

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि देश व प्रदेश में कांग्रेस की लहर के चलते भाजपा पर कहर बरपेगा। उन्होंने कहा कि देश में परिवर्तन की हवा चल रही है। केंद्र में इंडी गठबंधन की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बातें सुनकर बोर हो चुकी है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सिर्फ वर्तमान सरकार के खिलाफ षड्यंत्र करके दोबारा मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, जो कभी पूरा नहीं होगा। जयराम ठाकुर के सपने का हश्र मुंगेरी लाल के हसीन सपने जैसा होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपना पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी। मुकेश अग्रिहोत्री शुक्रवार को डलहौजी हलके के तेलका में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि प्रदेश की सुक्खु सरकार ने ओपीएस व महिला सम्मान निधि योजना के तहत हर महिला को 1500 रुपए प्रतिमाह देने की गारंटी पूरी कर दी है। चरणबद्ध तरीके से सभी गारंटियों को पूर्ण किया जाएगा।

बीजेपी से आपदा की मदद का हिसाब मांगे जनता

ऊना — हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में प्रचार के लिए आए भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का स्वागत है। उन्होंने कहा कि आपदा में हिमाचल के साथ कौन खड़ा रहा, हिमाचल की मदद किसने की, हिमाचल को किसने देखा, इस पर हिमाचल की जनता भाजपा नेतृत्व से सवाल भी पूछे? उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने दो रैलियां कीं, लेकिन एक भी रैली में हिमाचल प्रदेश में आई आपदा व इस दौरान मौत का ग्रास बने 500 से अधिक लोगों के लिए शोक के दो शब्द नहीं बोले। पीएम ने प्रदेश के 11,000 करोड़ रुपए के नुकसान पर भी चुप्पी साध रखी। उल्टा यह कहा गया कि जो राशि भेजी, उसकी जांच करेंगे। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार हर जांच के लिए तैयार है। केंद्र सरकार श्वेत पत्र जारी करें कौन सा पैसा कब-कब जारी किया, आपदा के किस क्लेम के तहत जारी किया। उन्होंने कहा कि हमारे पास हर तथ्य हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक