गैस लीक होने से उद्योग में भड़की आ#ग, बुझाने गए कर्मचारी की मौ#त

Spread the love

औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के समीप उद्योग में गैस लीक होने से एक कर्मचारी की मौ#त हो गई है।

      जानकारी के अनुसार घटना बरोटीवाला के समीप स्थित मैरिन मेडिकेयर उद्योग की है। मंगलवार दोपहर 12 बजे के करीब उद्योग में तीसरी मंजिल में दवा उत्पादन का काम चल रहा था। इसी दौरान गैस लीक होने से कर्मचारियों का अंदर दम घुट#ने लगा और वह जान बचाने बाहर की तरफ भागे। इस बीच उद्योग मालिक का चालक आग पर काबू पाने के मकसद से परिसर के अंदर चला गया उसने प्रयास किया लेकिन उसके शरीर में जहरीली गैस ने प्रवेश कर लिया।

हालत बिगड़ती देख उसे कर्मचारियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौ#त हो गई। मृ#तक चालक की पहचान कमलेश यादव (33) पुत्र राम यादव निवासी गांव भुज्जैनी, जिला बलियां उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

एएसपी बद्दी अशोक वर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ ले जाया गया है। मामले की आगामी कार्रवाई जारी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक