एचआरटीसी बस का प्रेशर हुआ लीक

Spread the love

एचआरटीसी बस का प्रेशर हुआ लीक

आजकल आए दिन एचआरटीसी की बसों की हालत खराब होती जा रही है।जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। बसों के खराब होने के चलते आए दिन लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसका एक और उदाहरण बुधवार शाम को देखने को मिला। जोगिंदरनगर से सिमस जा रही बस जोगिंद्रनगर लडभड़ोल सीमा पर द्रमन लिंक के समीप एचआरटीसी बस का प्रेशर लीक होने के कारण बस खराब हो गयी।

इस बस में 40 से 45 सवारियां थी ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाकर सवारियों को बस से बाहर निकाला। गोलवां रोड पर ड्राइविंग करना आसान बात नहीं है।सवारियों के साथ कुछ भी हादसा हो सकता था यह गनीमत रही कि बस ऐसे स्थान पर खराब हुई जहां सवारियों को सुरक्षित उतारा जा सका।
जिला परिषद सदस्य व माकपा नेता कुशाल भारद्वाज ने भी सरकार से मांग उठाई है कि जोगिंदरनगर बस डिपो में नई बसें भेजी जाएं तथा एचआरटीसी की स्थाई वर्कशॉप का निर्माण भी किया जाए।


ताकि बसों में सफर कर रही सवारियों को अपनी जान जोखिम में न डालनी पड़े।  इस बारे में आरएम जोगिंदरनगर कुलदीप ठाकुर ने बताया कि बस का प्रेशर लीक हो गया था जब उन्हें इस बारे में शिकायत मिली तो उन्होंने जल्द ही अपनी टीम को भेजा था बस को रिपेयर करवाया।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक