यहाँ मृतक मतदान अधिकारी की पत्नी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा………..

Spread the love

मृतक मतदान अधिकारी की पत्नी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज;

बीते दिनों हरिद्वार के बहादराबाद स्थित बढ़ेडी राजपुताना गांव के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले मतदान अधिकारी के शव की परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जिसके चलते थाना बहादराबाद पुलिस ने मृतक की पत्नी रजनी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

घटना छह फरवरी की सुबह की है अभिषेक दुबे पुत्र सर्वेश चंद्र दुबे निवासी टिहरी विस्थापित कॉलोनी सुमन नगर कोतवाली रानीपुर हरिद्वार उम्र (33) वर्ष पांच फरवरी को रुड़की में ड्यूटी जाने के लिए घर से निकला था। लेकिन शाम तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने अभिषेक की तलाश शुरू कर दी थी। छह फरवरी की सुबह हरिद्वार नेशनल हाईवे से करीब 500 मीटर अंदर बढ़ेडी राजपुताना गांव के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव पड़ा मिला था। बताया जा रहा है कि राजकीय इंटर कॉलेज सलेमपुर में कनिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत था। बहादराबाद थाना प्रभारी रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि शुक्रवार शाम अभिषेक दुबे की पत्नी रजनी के द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए लिखित शिकायत दी है। एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी गई है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक