ऊना में माफि‍या पर हिमाचल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 200 से अधिक पेटी शराब बरामद

Spread the love

ज़िला पुलिस को शराब का बड़ा जखीरा पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार बनगढ़ जखैडा सड़क पर पुलिस को सूचना मिली कि एक टेंपो खड़ा है, जिसमें शराब का जखीरा है और ये शराब स्थानीय लोगों को सप्लाई की जा रही है। जिला पुलिस ने सीआईए स्टाफ व मैहतपुर चौकी की मदद से टेंपो को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली। लेकिन टेंपो के साथ कोई भी व्‍यक्ति उस समय वहां पर नहीं था। शायद आरोपितों को पुलिस के आने की पहले से सूचना मिल गई थी, जिस कारण वे लोग टेंपो एचपी 72 1349 नंबर को छोड़कर फरार हो गए।

ज़िला पुलिस को शराब का बड़ा जखीरा पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।

पुलिस ने टेंपो को अपने कब्जे में लेकर उसके मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। टेंपो से शराब की पेटियों की गिनती अभी की जा रही है अनुमान के अनुसार 200 से अधिक शराब की पेटियां इसमें हैं। इसमें अंग्रेजी शराब व वीयर की पेटियां शामिल हैं और ये शराब चंडीगढ़ मार्का शराब है।

सूत्रों की माने तो करीब 400 शराब की पेटियां थीं, जिसमें से 200 के करीब शराब माफिया बेच चुका था। हैरानी का विषय यह भी है कि इतनी बड़ी खेप शराब की जिला में कैसे प्रवेश कर गई। हालांकि दावा ये भी है कि ये लोग पहले से ही शराब के कारोबार में लिप्त हैं। इतनी बड़ी मात्रा में शराब मिलना अपने आप में ही हैरानीजनक है। बहरहाल एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक