हिमाचल शांतिपूर्ण प्रदेश, पर्यटक आएं हिमाचल :एसपी शिमला

Spread the love

हिमाचल प्रदेश शांतिपूर्ण प्रदेश है। विंटर और त्योहार के सीजन में हर वर्ष की भांति यहां पर पर्यटक आ सकते हैं। यह बात एसपी शिमला संजीव गांधी ने कही है। एसपी शिमला ने कहा कि शिमला और पूरा हिमाचल शांतिपूर्ण प्रदेश है यहां ऐसी घटनाएं कभी नहीं हुई है। उम्मीद है कि इस बार विंटर और त्योहारों के सीजन में पहले की अपेक्षा ज्यादा पर्यटक शिमला का रुख करेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार करते हैं। लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए। ऐसा करने वालों पर कानूनी कार्यवाही भी अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल प्रदेश में मानसून के बाद विंटर सीजन में काफी तादात में पर्यटकों की आमद रहती है। त्योहारों के सीजन में काफी लोग पहाड़ों का रुख करते हैं। लेकिन प्रदेश में अवैध निर्माण व इसको लेकर हिंदू मुस्लिम रंग देती सियासत के कारण हो रहे प्रदर्शनों से हिमाचल पूरे देश में सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन इस बीच एसपी शिमला ने पर्यटकों से हिमाचल आने का आवाहन किया है। एसपी संजीव गांधी ने कहा कि शिमला और हिमाचल प्रदेश शांतिपूर्ण प्रदेश है। उम्मीद है कि इस बार विंटर और त्योहारों के सीजन में पहले की अपेक्षा ज्यादा पर्यटक शिमला का रुख करेंगे। पुलिस पर्यटकों की सुविधा के लिए सेवा में तत्पर हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक