हिमाचल में HRTC बस व ट्रक की टक्कर, निगम के चालक की मौत…8 घायल

Spread the love

बिलासपुर -जनपद के घुमारवीं उपमंडल के नसवाल में बस व ट्रक की जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की बस (HP64-6474) सोलन से धर्मशाला जा रही थी और ट्रक हमीरपुर से घुमारवीं की तरफ आ रहा था। नसवाल में बस व ट्रक की आमने सामने में जोरदार टक्कर हुई, जिसमें एचआरटीसी के चालक की मौत हो गई। हादसे 8 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को हमीरपुर रेफर किया गया है और 4 लोगों का इलाज घुमारवीं हॉस्पिटल में चल रहा है। 

एसडीएम राजीव ठाकुर ने खुद अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना। उन्होंने बताया कि तुरंत सहायता के रूप में मृतक के परिवार को 20 हजार व घायलों को  5 -5 हजार की राशि प्रदान की जा रही है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक