हिमाचल में महिला ने दिया 3 बच्चों को एक साथ जन्म, तीनों स्वस्थ

Spread the love

भगवान के रंग भी निराले हैं। कई माता-पिता उम्र भर बच्चों के लिए तरसते हैं और किसी परिवार को 1 साथ 3-3 बच्चों की खुशी मिलती है। इन दिनों बद्दी के बिलांबाली लुबाना निवासी रिंकू के घर 3 बच्चों की किलकारियां गूंज रही हैं। भगवान ने एक साथ 2 बेटियां और एक बेटे को रिंकू और उसकी पत्नी अनमोल की झोली में डाला है। पूरा परिवार बच्चों के जन्म की खुशियां मना रहा है।

रिंकू की पत्नी अनमोल ने नालागढ़ के त्रिहान अस्पताल में 3 बच्चों को जन्म दिया। अस्पताल में 5 दिन डॉक्टर वीरेंद्र त्रिहान की निगरानी में रहने वाले 3 नवजात शिशु पूरी तरह स्वस्थ हैं। रिंकू की पत्नी की यह दूसरी डिलीवरी है। इससे पहले रिंकू के पास डेढ़ वर्ष का बेटा है और अब उसके घर दो बेटियों और एक बेटे ने जन्म लिया है।

  बिलांबाली लुबाना निवासी रिंकू ने बताया के नालागढ़ के त्रिहान अस्पताल में उसकी पत्नी अनमोल ने 3 बच्चों को जन्म दिया। तीनों बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ और हृष्टपुष्ट हैं। 3 बच्चों के आने से पूरे परिवार में खुशी की लहर है और उनके आंगन में बच्चों की किलकारियां गूंज रही हैं।

रिंकू ने बताया उनका एक डेढ़ वर्ष का बेटा है और अब उनके घर 2 बेटियों और 1 बेटे ने जन्म लिया है। रिंकू ने बताया के 3 बच्चों के आने से पूरे परिवार में खुशी की लहर है। रिंकू ओर अनमोल ने नायब तोहफे के लिए भगवान का धन्यवाद प्रकट किया और कहा के भगवान के आशीर्वाद से तीनों बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक