हिमाचल में निर्माणाधीन भवन में मिला नवजात का शव, कुत्तों ने नोचा

Spread the love

newborn girls body found wrapped in clothes in maham | शर्मसार: महम में  कपड़ों में लिपटा मिला नवजात बच्ची का शव | Hari Bhoomi

राजधानी शिमला में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई हैं। यहां एक नवजात शिशु का शव बरामद हुआ है। शव को कुत्ते नोच रहे थे। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई।

मामला छोटा शिमला थाना अंतर्गत मैहली क्षेत्र का है। रविवार सुबह यहां एक निर्माणाधीन भवन  के लैंटर के नीचे एक नवजात के शव को कुत्ते नोच रहे थे। भवन के पास से गुजर रहे लोगों की नजर इस पर पड़ी तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस चैकी कसुम्पटी को दी गई।  

   सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। डीएसपी सिटी मंगतराम, चैकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, हालांकि यह नवजात शिशु किसका है, किसने इसे फैंका है, इस बारे में अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इसको लेकर लोगों से पूछताछ भी की है।

डीएसपी सिटी मंगतराम ने बताया कि मैहली में निर्माणाधीन भवन के लैंटर के नीचे कुत्ते नवजात को नोच रहे थे। फॉरेंसिक टीम  व डॉग स्क्वायड  ने भी पहुंच कर गहन छानबीन की। वहीं पंचायत प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है। आरोपितों को पकड़ कर सख्त से सख्त सजा दें।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक