हिमाचल के मुख्यमंत्री की बिगड़ी तबीयत, IGMC में दाखिल

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को बीती रात करीब 1 बजे आईजीएमसी  में दाखिल किया गया है। ऐसे में उन्हें आईजीएमसी के स्पेशल वार्ड में भर्ती कर लिया गया। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं।जानकारी के मुताबिक सीएम की आकस्मात ही तबीयत खराब हुई। आईजीएमसी में मुख्यमंत्री की पूर्ण जांच की गई, अल्ट्रासाउंड भी किया गया। आईजीएमसी के वरिष्ठ चिकित्स्क अधीक्षक डॉ. राहुल राव ने बताया की जांच में पेट से सम्बंधित संक्रमण पाया गया है।

 मुख्यमंत्री की स्थिति सामान्य है। आगे की सम्पूर्ण जांच के लिए सीएम को अस्पताल में विशेषज्ञों के दिशा-निर्देशानुसार चिकित्स्कों की निगरानी में रखा गया है। इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रशासन इस मामले में लगातार नजर बनाए हुए है।

इस बीच मुख्यमंत्री की अचानक तबीयत बिगड़ने से उनके समर्थकों व चाहने वालों में चिंता का माहौल बन गया है। वे उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक