हिमाचलः ट्रक को ओवरटेक करते गाड़ी से टकराई बाइक, तीन युवक गंभीर घायल….

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में बाइक और कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में तीन युवक संतोष, लोकेश और गोपाल निवासी निहरी तहसील घायल हुए हैं जिन्हें सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया। यहां से तीनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। वहीँ, बीएसएल पुलिस थाना में धारा 279, 337 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई गई है।

     

हादसा चंडीगढ़ -मनाली नेशनल हाईवे 21 पर नरेश चौक के समीप पेश आया है। यहाँ धनोटू की तरफ से आ रहे एक मोटरसाइकिल (एचपी 31ए- 8113) ने ट्रक को ओवरटेक करते हुए गाड़ी (PB10C- 0742) को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक बुरी तरह से लहूलुहान हुए जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

     

उधर, डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि श्वेता पत्नी आशीष अग्रवाल गांव हंडेटी डाकघर बीबीएमबी कॉलोनी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने बाइक सवार युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक