स्व. वीरभद्र सिंह के परिवार के साथ आज भी आर-पार की लड़ाई जारी :अनिल शर्मा

Spread the love

भाजपा के विधायक एवं पूर्व मंत्री अनिल शर्मा का कहना है कि स्व. वीरभद्र सिंह के परिवार के साथ उनके परिवार की जो आर-पार की लड़ाई है वो आज भी जारी है। इस लड़ाई का परिणाम हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा के चुनावों में स्पष्ट हो चुका है। यह बात उन्होंने पंडोह के साथ लगते स्योगी में जारी 7 दिवसीय माता त्रिपुरा बूढ़ी भैरवा मेले के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कही। अनिल शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद जब शिमला में उनकी मुलाकात कांग्रेस के प्रत्याशी रहे और मौजूदा सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह से हुई तो उस वक्त विक्रमादित्य सिंह ने चुनावों के दौरान उनके खिलाफ कही गई बातों पर अपनी बात रखी। इस पर अनिल शर्मा ने उन्हें जबाव दिया कि जो आर-पार की लड़ाई है वो आज भी जारी है। इसी के चलते इस बार मंडी सदर से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत को भारी मतों की लीड़ दिलाई गई है। आज कंगना इतिहास रचकर केंद्र में गई है। वो उस क्षेत्र से आती हैं जहां आज मेरा बेटा भी कामयाबी की तरफ बढ़ रहा है। मंडी सदर की जनता से उन्हें जो प्यार और समर्थन मिलता रहा है उसे वे कभी नहीं भुला सकते।

अनिल शर्मा ने कहा कि आज विपक्ष का विधायक होने के बाद भी वे मंडी सदर के विकास के लिए योजनाएं भी ला रहे हैं और पैसा भी। मंडी सदर के नेताओं में यदि दम है तो वे अपनी सरकार होने के बाद यहां के विकास के लिए पैसा क्यों नहीं ला पा रहे हैं। अनिल शर्मा ने कहा कि आज वे बेशक दूसरे दल में हैं लेकिन इस बात को कोई नहीं झूठला सकता कि प्रदेश के मौजूदा सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू को राजनीति में लाने का सबसे बड़ा श्रेय स्व. पंडित सुखराम को जाता है। हालही में जब मंडी जिला के सभी 9 भाजपा विधायकों को विकास कार्यों के लिए पैसा नहीं मिला तो वे सीएम से मिले और उस स्थिति में भी मंडी शहर के बाईपास के लिए 22 करोड़ की राशि स्वीकृत करवाकर ले आए।

   अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने सीएम को कोटली क्षेत्र के विकास को लेकर अवगत करवाया है क्योंकि यह स्व. पंडित सुखराम की जन्म और कर्मभूमि रही है। इस पर सीएम ने कोटली में जल्द ही राजीव गांधी डे बोर्डिंग स्कूल खोलने का आश्वासन दिया है और इसके लिए उन्होंने 50 बीघा जमीन को तलाशने का काम शुरू कर दिया है। जल्द ही जमीन की तलाश पूरी करके इस स्कूल के भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

Vishal Verma

20 वर्षों के अनुभव के बाद एक सपना अपना नाम अपना काम । कभी पीटीसी चैनल से शुरू किया काम, मोबाईल से text message के जरिये खबर भेजना उसके बाद प्रिंट मीडिया में काम करना। कभी उतार-चड़ाव के दौर फिर खबरें अभी तक तो कभी सूर्या चैनल के साथ काम करना। अभी भी उसके लिए काम करना लेकिन अपने साथियों के साथ third eye today की शुरुआत जिसमें जो सही लगे वो लिखना कोई दवाब नहीं जो सही वो दर्शकों तक